सुहागरात में बीवी का ये हाल देख उड़े पति के होश

कन्नौज। शादी को लेकर दुल्हन से ज्यादा दुल्हा खुश नज़र आता है लेकिन जब दुल्हा को शादी की रात में पता चले कि वो दुल्हन के धोखे में एक किन्नर को ब्याह कर ले आया है। तो उस पर क्या बीतेगी। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। कन्नौज की इत्रनगरी का जहां एक लड़के की शादी एक किन्नर से करा दी गई। इस बात को लेकर जब दुल्हा ने पंचायत लगाई तो पता चला कि लड़की वालों ने उनके साथ धोखा किया है छोटी बेटी को दिखा पर उन्होंने धोखे से बड़ी बेटी जो की एक किन्नर है उससे शादी करा दी।

बता दें कि शांतिपूर्ण शादी निपटने के बाद दुल्हा दुल्हन को घर लाकर रात में सुहागरात मनाने के लिए कमरे में गया तो उसी वक्त उसके होश उड़ गए। जब ये बात लड़के को पता चली तो उसने अपनी भाभी को जाकर ये बात बताई। जबकि लड़की को ये बात पहले से पता थी। फिर भी उसने लड़के से शादी कर ली। गांव में पंचायत लगने के बाद लड़की वालों ने छोटी बेटी से शादी कराने का वादा किया था। युवक की शादी 13 मई को हुई थी। सुहागरात को पत्नी के इस राज से पर्दा उठने के बाद दुल्हा ने जब अपनी भाभी को ये बात बताई तो सभी इस मसले को सुलझाने में लगद गए जिसमें लड़की वालों ने कहा था कि हम छोटी बेटी की शादी लड़के से कर दंगे लेकिन उसके बाद लड़की वाले अपने वादे से मुकर गए। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

बरात ठठिया थाने के सुखी कुढऩा गांव आयी थी। वहीं लड़का पक्ष कानपुर देहात के उखरी उरिया गांव के रहने वाले बताये जा रहे है। फिलहाल इस मामले में शनिवार को एक बार फिर पंचायत बैठने की उम्मीद लगाई जा रही है, उसके बाद की कुछ साफ होगा कि आखिर लड़के पक्ष के लोगों की मांग पर लड़की वाले कितना तरजीह देते है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के दोनों पक्षों में सुलाह कराने में जुटी है।