आप के 16 हजार की थाली पर बवाल कायम, भाजपा ने कहा केजरीवाल दें जबाब

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के महंगी थाली का मामला अब तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। इसी को लेकर रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा है कि आप 16 हजार रुपये की थाली मामले की जांच करने वाले अधिकारी का नाम सार्वजनिक करें।

रविवार को यहां भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और उनके साथियों ने ऐसा क्या भोजन किया था जिसमें एक थाली की कीमत 16,000 रुपये थी, जनता को जवाब चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने निवास पर दोपहर के भोजन के दौरान 16,025 रुपये प्रति प्लेट खर्च करके सार्वजनिक निधियों का दुरुपयोग किया है, उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों को गुमराह कर रही है और ऐसा दर्शाने की कोशिश करती है कि वह सादगी की सरकार है।

हालांकि आप की तरफ से इसका जबाब भी आया जब मनीष सिसोदिया ने मीडिया में बयान दिया कि उन्होंने इस पर जांच बिठा दी थी। गुप्ता ने इस संबंध में सिसोदिया पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने असत्य बयान दिया हैद्य जनता को झूठ बोलकर गुमराह किया है। उन्होंने इसके लिए सिसोदिया से माफी की मांग की है। भाजपा नेता ने कहा कि सिसोदिया ने इस मामले की जांच के लिए कोई जांच नहीं कराई थी और न ही जांच के आदेश दिए थे।