वरूण धवन के बारे में क्या बोल गए चीची

मुंबई। काफी समय से बड़े पर्दे से दूर गोविंदा जल्द ही  ‘आ गया हीरो’ से वापसी करने वाले है। इस फिल्म के लिए गोविंदा लगातार प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा लगातार मीडिया से बातचीत करने में लगे हुए हैं।  हाल ही में एक मीडिया से मुखातिब होते हुए जब उनसे पूछा गया कि आपकी तुलना वरूण धवन से की जाती है तो गोविंदा हक्का-बक्का रह गए। वरूण से तुलना पर बोलते हुए गोविंदा ने कहा कि उनकी तुलना आखिरकार वरूण से ही क्यों की जा रही है…

आपको बता दें कि ज्यादातर किरदारों में शरारती और मजाकिया अंदाज में नजर आने वाले वरुण धवन को अक्सर लोग युवा गोविंदा के तौर पर देखते हैं और उनका यह अंदाज लोगों को भाता भी है। लेकिन गोविंदा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि “रणवीर सिंह और वरुण धवन दोनों की ही बॉडी सलमान जैसी है फिर भी लोग उनकी तुलना मुझसे क्यों कर रहे है।”  आगे बोलते हुए गोविंदा ने कहा कि वरुण मेरे जैसा कैसे है? गोविंदा बनने के लिए उनको गांव का गंवार, मासूस और अनपड़ होना पड़ेगा और वरुण तो वैसे ही निर्देशक के बेटे है।

करण जौहर से भी जताई नाराजगी

गोविंदा ने एक निजी चैनल को दिए गए इन्टरव्यू के दौरान करण से नराजगी जताते हुए कहा कि करण ने ही बॉलिवुड में ग्रुपिज्म शुरु किया है। वो अपने ग्रुप के अलावा बाहर के किसी भी सैलेब को हैलो तक नहीं बोलते। करण को अपने ग्रुप के अलावा किसी कि परवाह नहीं है। गोविंदा के मुताबिक, करण ने उनको नीचा दिखाने के लिए अपनी मूवी ‘बदरीनाथ की दुल्लहनिया’ को उनकी मूवी ‘आ गया हीरो’ के एक हफ्ते बाद रिलीज करने को फैसला किया है।

गौरतलब है कि गोविंदा ने कुछ वक्त पहले एक बयान देते हुए कहा था कि करण ने उन्हे कभी अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में नहीं बुलाया। जब यह बात करण जौहर को पता चला कि उन्होने गोविंदा से माफी मांगी और कहा कि अगर गोविंदा उनके शो में आएंगे तो उनको काफी खुशी होगी लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ और शायद इसी वजह से गोविंदा करण से नाराज है। आपको बता दें कि फिलहाल गोविंदा अपनी आने वाली मूवी को लेकर काफी उत्साहित है। गोविंदा की फिल्म बड़े पर्दे पर 3 मार्च को रिलीज होगी।