जानिए: आखिर क्यों है ‘जग्गा जासूस’ की वजह से गोविंदा अनुराग से नाराज

मुंबई। अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस को लेकर एक नया विवाद पैदा हो गया है। इस फिल्म में काम करने को लेकर गोविंदा बुरी तरह से नाराज बताए जा रहे हैं। खास तौर पर गोविंदा ने फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु को लेकर वे बहुत ज्यादा बिगड़े हुए हैं।

बता दें कि गोविंदा ने अनुराग बसु को अपने करिअर का सबसे ज्यादा अनप्रोफेशनल डायरेक्टर कहा है। तीन साल पहले जग्गा जासूस शुरू हुई थी, तो उस वक्त खबर ये थी कि गोविंदा इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल करने जा रहे हैं। ये भी खबर थी कि गोविंदा ने इस फिल्म के एक शेड्यूल में शूटिंग भी की थी। हाल ही में उस शूटिंग से जुड़े कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें बाल दाढ़ी बढ़ाए हुए गोविंदा के साथ रणबीर और कैटरीना भी हैं। कुछ दिनों पहले अनुराग बसु ने फिल्म में गोविंदा को लेकर सफाई देते हुए कहा था कि वे पहले फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन बाद में जब स्क्रिप्ट में फेरबदल हुए, तो उनके रोल को कहानी से हटा दिया गया और अब गोविंदा इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं ये खबर जब गोविंदा तक पंहुची, तो गोविंदा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे अनप्रोफेशनलिज्म की हद बताया और कहा कि तीन साल बाद उनको मेरे रोल के बारे में सफाई देने की जरुरत महसूस हुई है। गोविंदा ने इसे अपना अपमान मानते हुए कहा कि वे इसे कभी नहीं भुलेंगे। गोविंदा इस साल अपनी फिल्म आ गया हीरो लेकर परदे पर लौटे थे, लेकिन उनकी फिल्म एक दिन भी बाक्स आफिस पर नहीं टिकी थी। जग्गा जासूस में गोविंदा तो नही हैं, लेकिन शाहरुख खान और संजय दत्त की मेहमान भूमिकाओं की चर्चा जरुर हो रही है। 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रणबीर एक्टर के साथ साथ फिल्म के सह निर्माता भी हैं।