सरकारी सेवाओं पर फोन कर अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

बरेली। उत्तर प्रदेश में शोहदों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब वो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट यूपी 100 में फोन कॉल उठाने वाली महिला पुलिस कर्मियों से अश्लील बातें करके उनको परेशान कर रहे है। वो भी एक दो बार नहीं सैकड़ो बार ऐसी अश्लील बाते करने वाला एक युवक 100 नम्बर पर ही नहीं बल्कि 102 और 108 पर भी कॉल कर अश्लील बाते कर परेशान करता था।

aropi-bareilly

यूपी एसटीएफ और पुलिस ने आज फोन करके अश्लील बाते करने वाले युवक को धर दबोचा।आरोपी के खिलाफ फरीदपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इस युवक की हिम्मत तो देखिये इसने एक दो बार नहीं बल्कि 236 बार डायल 100 में कॉल कर अश्लील बाते कर चुका है । यह शोहदा मुख्यमंत्री के डायल 100 में ही कॉल कर अश्लील बाते नहीं करता था बल्कि मेडिकल सेवा के नंबर 102 और 108 पर भी कॉल कर अश्लील बाते कर परेशान करता था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने जब नंबर का पता लगाया तो वो बरेली के थाना फरीदपुर के नूर हसन निकला। जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर उसे धर दबोचा गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गयी है ।

लगातार फर्जी कॉल करने वाले से इन तीनों ही सेवाओं के कर्मचारी परेशान हो गए हैं। जिसके बाद इसको पकड़ने के लिए एसटीएफ को लगाया। एसटीएफ इस काम में लगी और फोन नंबर की कॉल डीटेल जुटाई। एसटीएफ बरेली यूनिट की टीम ने मुखबिर की सूचना पर फरीदपुर पुलिस की मदद से युवक को कस्बे के बीसलपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से तलाशी लेने पर मोबाइल फोन बरामद हुआ। जिसमें दूसरे किसी व्यक्ति की आईडी का सिम पड़ा हुआ था और इसी मोबाइल से युवक फोन करता था।

rp_ankit-pathak_-bareillyअंकित पाठक, संवाददाता