10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी आवेदन पांच जुलाई तक

नई दिल्ली। जहां एक तरफ लोगों के इतने पढ़ें लिखे होने के बावजूद भी नौकरी नहीं मिल रही नहीं  अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और आपकी क्वालिफिकेशन ज्यादा नहीं हैं तो आप इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये आपकें लिए एक बढ़िया अवसर हो सकता हैं। आप को सरकारी नौकरी मिल सकती है आवेदन 5 जुलाई तक है।

10वीं 12वीं पास नौकरी का सरकारी विभागों में सुनहरा अवसर केंद्र सरकार, राज्य सरकार के विभागों में 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी के बंपर अवसर हैं। अगर आप 10वीं पास करने के बाद नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यहां पर आपको सरकारी नौकरियों की सूचनाएं मिलेंगी। देश में हर दिन 10वीं पास सरकारी नौकरियों और 12वीं पास सरकारी नौकरियों की वैकेंसी निकल रही है।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर को बैंक ऑफ महाराष्ट, ऊ देवेन्द्र नगर रायपुर स्थित अंचल कार्यालय में अंशकालीन अधीनस्थ कर्मचारियों के कुल चार स्थाई पदो के लिए रिक्तियां प्राप्त हुई हैं।

ऐसे आवेदक जिनकी शैक्षणिक योग्यता 10वीं अथवा समकक्ष हों एवं अधिकतम आयु 18 से 28 वर्ष (भारत सरकार की अपेक्षा अनुरूप आयु सीमा में छुट हो, कार्यालय के रिक्ति शाखा में पांच जुलाई 2017 तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। उक्त पद हेतु निर्धारित वेतनमान-

मूल वेतन 3186.67

ज्यादा जानकारी के लिए रायपुर के अधीनस्थ कर्मचारी कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।