मिल गया शाहरूख की फिल्म को फाइनल टाइटल, रणबीर ने की मदद

मुंबई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म का टाइटल एक बार फिर बदल गया है। पहले इस फिल्म के टाइटल न मिलने पर कई तरह की बातें सामने आ रही थी लेकिन जब टाइटल मिला तो उसे बदल दिया गया। इस बार इसका टाइटल रखा गया है- ‘जब हैरी मेट सेजल’। इसे फिल्म का फाइनल टाइटल माना जा रहा है। इम्तियाज इससे पहले ‘जब वी मेट’ टाइटल के साथ शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को लेकर फिल्म बना चुके हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म का ये टाइटल उनकी शाहिद-करीना पर बनी फिल्म जब वी मेट की याद दिलाता है। फिल्म ने सफल होने के साथ-साथ काफी सुर्खिया भी बटेरी थी। क्योंकि उस दौरान शाहिद-करीना की जोड़ी को लेकर कई तरह की चर्चाएं की जा रही थी। इससे पहले शाहरुख वाली फिल्म को लेकर लगातार एक साल से अलग-अलग टाइटल सुने जाते रहे हैं। पिछले साल जब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पहला लुक जारी किया था, तो उन्होंने साथ ही इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त भी एलान कर दी थी और टाइटल को लेकर सबसे सुझाव देने को कहा था।

वहीं कहा जाता है कि सलमान की पोस्ट के बाद इस फिल्म को लेकर एक लाख से ज्यादा टाइटलों के नाम आए थे। सबसे पहले इस फिल्म का टाइटल ‘द रिंग’ रखने की खबर आई थी। इसके बाद नया टाइटल ‘रहनुमा’ सुना गया। कुछ दिनों पहले जब फिल्म की जोड़ी पंजाब में एक गाने की शूटिंग कर रही थी, तो चर्चा हुई कि इस फिल्म का टाइटल ‘रौला’ रखा जा रहा है, जिसका मतलब होता है शोरशराबा और अब जो टाइटल सामने आया है, वो फाइनल माना जा रहा है। 11 अगस्त को फिल्म पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ का मुकाबला करेगी।