शादी हो या पार्टी दिखना है परफेक्ट तो अपनाएं गोल्डन कलर

नई दिल्ली। शादी हो या फिर पार्टी हर मौके पर लड़कियां अपने आपको एक खास और अलग लुक देना चाहती है। लुक को आकर्षित करने के लिए आजकल की लड़कियां पारंपरिक रंगों से हटकर ट्राई करना चाहती हैं लेकिन हर बार ज्यादा समय इसी बात को सोचने में निकल जाता है कि आखिरकार खुद को बिना ट्रेडिशन कलर के ट्रेडिशनल और आकर्षक कैसे बनाएं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप लाल, पीले कलर के अलावा ऐसा कौन-सा कलर अपने लुक में एड कर सकती हैं जो आपको सुंदर बनाएगा।

आप किसी भी पार्टी या शादी में जा रही है तो लाल, पीले की बजाय गोल्डन कलर ट्राई कीजिए। जी हां, गोल्डन कलर ना सिर्फ आपको एक अलग लुक देगा।

गोल्डन कलर ऐसे बनाएगा अट्रैक्टिव

-कुंदन हार इस शादी के सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है। यह आपको ग्लैमरस लुक देने के साथ ही आपकी ड्रेसेज के साथ भी खूब जचेगा और अट्रैक्टिव भी दिखेगा। सिंपल और एलीगेंट नेकलेस पहनें।

-कुंदन और पोल्का का चूड़ा, कंगन, चूड़ियां आपको स्मार्ट लुक देंगे। इन्हें ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेसेज के साथ पहनें, इसमें कोई शक नहीं कि आप भीड़ से अलग नजर आएंगी।

-आप गोल्‍डल बीडिड और लटकन वाले पर्स (क्लच) को खरीद सकती हैं। यह आपके खूबसूरत शाइनिंग लहंगे या कुर्ते के साथ अच्छा मैच करेगा।

-गोल्‍डन जूतियां, फुटवि‍यर या गोल्‍डन धागों की कढ़ाई वाली जूतियां आपकी ड्रेस और लुक को पूरा करने में अहम भूमिका निभाती हैं। इस रंग के फुटवि‍यर अधिकांश ड्रेसेस पर जंचते हैं।

-लहंगा और चोली आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के साथ ही आपको बेहतर लुक भी देते हैं। ट्रेडिशनल रेड लहंगे की बजाय इस शादी के सीजन में कम ज्‍वैलरी के साथ गोल्ड लहंगा पहनें और कम मेकअप कर नैचुरल लुक रखें। यकीन मानिए सबकी नजरें आप पर ठहर जाएंगी।