गोदरेज अप्लायंसेज को मिली सुपरब्रांड से मान्यता

मुंबई। गोदरेज अप्लायंसेज को बिजनेस सुपरब्रांड के पांचवें संस्करण में मान्यता मिली है। इस मान्यता से, गोदरेज अप्लायंसेज विजेताओं के एक ऐसे समूह का निर्माण करता है जिसे इंडस्ट्री प्रोफेशनल के एक क्रॉस सेक्शन और बाद में एक स्वतंत्र सुपरब्रांड काउंसिल ने चुना। वर्ष 1958 में उपभोक्ता क्षेत्र में आने के बाद से गोदरेज अप्लायंसेज ने कई परिवर्तनकारी बदलाव किए हैं। इसने भारतीय उपकरण बाजार में कई फेरबदल किए। कंपनी ने शुरुआत में ही रेफ्रिजरेटर लांच किया और एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन और माइक्रोवेव ओवन क्षेत्र में पैठ बनाई।

goderaj

अत्यधिक प्रतिस्पर्धी रेफ्रिजरेटर स्पेस में कंपनी ने कुछ चौंकाने वाले परिणाम दिए हैं। प्रीमियम डायरेक्ट कूल सेगमेंट में एज प्रो और एज डिजी की भारी सफलता के बाद गोदरेज अप्लायंसेज ने गोदरेज एनएक्सडब्लू (नेक्स जेनरेशन) रेफ्रिजरेटर लांच किए। गोदरेज ने प्रीमियम श्रेणी में गोदरेज इओन साइड बाईसाइड रेफ्रिजरेटर रेंज भी लांच किया जो स्टेट आफ द आर्ट इंटेलिजेंस तकनीक से लैस है। कंपनी ने प्रीमियम सेगमेंट में एनएक्सडब्ल्यू एयर कंडिशनर भारत में 5.2 आईएसईईआर के साथ लांच किया। गोदरेज एनएक्सडब्लू एसी ग्रीन बैलेंस प्रौद्योगिकी पर काम करता है।

वाशिंग मशीन सेगमेंट में गोदरेज ने अल्ट्रासोनिक स्टेन रिमूवर से लैस अपनी तरह का एक खास मॉडल पेश किया। गोदरेज इओन यू सोनिक एक शानदार दिखने वाला एक मशीन है। इसमें क्लोथ लोड इंडीकेटर और वाटर हीटर जैसे अतिरिक्त फीचर्स हैं। ईवीपी-गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस प्रमुख कमल नंदी ने बताया कि यह प्रतिष्ठित मान्यता हमारी टीम के उत्साह को दिखाता है। यही उत्साह हर एक उत्पाद के लिए उच्चतम वैश्विक गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। गोदरेज हमारे ग्राहकों को लगातार उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों, अग्रणी और प्रासंगिक प्रौद्योगिकियों और सबसे अच्छी सेवा की पेशकश करने का प्रयास करता है।