गोएयर दें रहा है सस्ती हवाई यात्रा का मौका, ये है टिकट की कीमत

गोएयर को शुरू से ही सस्ती हवाई सफर से जाना जाता है और इस बार भी गोएयर ने अपना मानसून ऑफर पेश किया है। इस ऑफर की शुरुआत 12 मई से हुई। तीन दिन चलने वाले इस ऑफर के तहत पैसेंजर्स 599 रुपए में फ्लाइट की टिकट बुक करवा सकते हैं और सस्ते हवाई सफर का मजा ले सकते हैं। हवाई यात्रा का शुरू किराया 599 रुपए है, जिसमें टैक्स शामिल नहीं है। गो एयर भारत के 23 सेक्टरों में परिचालन करती है। गो एयर के मानसून ऑफर के अंदर 12 मई से 15 मई 2017 तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है। तीन दिन तक चलने वाले इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर 1 जुलाई से 30 सितंबर 2017 तक यात्रा की जा सकती है। गर्मियों की छुट्टियों और आने वाले मानसून से पहले इंडिगो, स्पाइसजेट और एयरएशिया जैसी एयरलाइंस कंपनियां टिकटों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

ऐसे कराएं टिकट बुक

बता दें कि गोएयर के ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट, गो एयर के टिकटिंग काउंटर, गोएयर कॉल सेंटर तथा ट्रेवल एजेंट के जरिए बुक की जा सकती है। सीटों की बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर की जाएगी। हालांकि यह ऑफर बच्चों की बुकिंग पर लागू नहीं होगा। इसके साथ ही ग्रुप डिस्काउंट पर भी यह ऑफर लागू नहीं होगा।

कब हुई थी शुरूआत

इसकी शुरुआत नवंबर 2005 में हुई थी। वर्तमान में कंपनी देश में 23 जगहों से परिचालन कर रही है। इनमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, दिल्ली, गोवा, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ समेत कई स्थान शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने समर सेल ऑफर निकाला था। इस ऑफर के तहत कंपनी ने 899 रुपये में हवाई सफर करने का मौका दिया। इस ऑफर के तहत यूजर 10 मई तक टिकट बुक कर सकते थे। ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 1 जून से लेकर 31 अगस्त तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत बागडोगरा से गुवाहाटी का टिकट 899 रुपये में दिया जा रहा था।