अब हेयर टैटू से खुद को दें स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली। वक्त के साथ लोगों की जिंदगी में भी कई बदलाव आते जा रहे हैं। साथ ही दिन पर दिन बदलते फैशन के साथ लोगों पर भी इसका असर हो रहा है। अब लोग भी फैशन के एकोर्डिंग चलते हैं और आज के इस बदलते जमाने के में खुद को ढालने की कोशिश करते हैं।

अक्सर लड़कियां फैशन पर ज्यादा ध्यान देतीं है और इसके लिए वो अपने रोल मोडल को भी फौलो करतीं है। हालांकि पेहले के समय में स्टाइलिश दिखने के लिए कपड़ो और जूतों पर ही ध्यान दिया जाता था लेकिन अब खुद को नया या कुछ अलग लुक देने के लिए बालों की भी उतनी ही भूमिका होती है, और अब बालों के लिए हेयर टैटू भी आने लगें है।

लड़कियां इन टैटू का इस्तेमाल खुद को नया लुक देने के लिए करतीं हैं और ये टैटू टेम्पोरेरी होते है तो इनसे कोई नुकसान भी नहीं होता और आप जब चाहें अपने इन टैटू को बदल सकती हैं। स्ट्रिप पर लगे हुए इन टैटू को पानी की मदद से आप आसानी से अपने बालों पर लगा सकती हैं।

ऐसे लगांए टैटू

आपको इस टैटू को बालों में लगाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना। सबसे पहले आप अपने बालों को सेट करलें या आपको जैसा हेयर स्टाइल बनाना है वो बना लें। इसके बाद आप इसके ऊपर हेयर टैटू चिपकाते जाएं। आप टैटू स्ट्रिप को पानी से गीला कर के रुई की मदद से इसे अपने बालों पर लगाते जाएं। इससे आपको और आपके बालों को एक नया और स्टाइलिश लुक मिलेगा।

इंडियन, वैस्टर्न दोनों लुक के साथ है ट्रैंडी

जरूरी नहीं की आप इन टैटूज का इस्तेमाल सिर्फ वैस्टर्न आउटफिट के साथ ही करें । अगर आप चाहें तो आप इंडियन आउटफिट के साथ भी इस तरह के टैटू का प्रयोग कर सकतीं है। आपको इसके लिए बस सेम कलर के हेयप टैटू लेनें है। साथ ही अगर आप हेयर टैटू इस्तेमाल करतें है तो उसके साथ हैवी एक्सेसरीज ना पहने। तभी आपका ये टैटू ज्यादा निखरेगा।