पंजाब के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस पार्टी को दें बहुमतः नफीस मलिक

संगरुर। पंजाब चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती दिख रही हैं। सभी पार्टियां लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने को लेकर पूरा दम खम लगाए हुए हैं। पंजाब में चुनाव प्रचार को लेकर भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन खुर्शीद अहमद पंजाब के संगरुर पहुंचे और पंजाब के लोगों से किसी के बहकावे में ना आने की अपील की साथ ही उन्होंने कहा कि कट्टरपंथी ताकतों को रोकने के लिए मतदान करें।

खुर्शीद अहमद ने पंजाब में लोगों से अपील की है कि राज्य के विकास के लिए भारी मतों से कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाएं। अल्पसंख्यक समुदाय से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब सभी एक होकर विकास के नाम पर कांग्रेस पार्टी को वोट करें और कट्टरपंथी ताकतों को मात दें। कार्यक्रम में नफीस मलिक ने भी लोगों से बढ-चढ़ कर कांग्रेस को वोट करने की अपील की, उन्होंने कहा कि पंजाब के बेहतर भविष्य के लिए राज्य में कांग्रेस सरकार का आना जरुरी है।

इस कार्यक्रम में पंजाब के अल्पसंख्यक चेयरमैन दिलबहार खान, प्रदेश के वाईस चेयरमैन नादिर अली भाटी, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सचिव और संगरुर के प्रभारी नफीस मलिक, नासिर खान, कमाल हाशमी, सरफराज मीर और कई अन्य गणमान्य मौजूद रहे।