लड़की ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो कर दिया ये हाल…

बागपत। दिल्ली में हुए निर्भया कांड के बाद पूरे देश में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले का विरोध किया जा रहा है। इस कांड के बाद कई आपराधियों पर शिकंजा कसने के लिये कई तरह के कानून बनाये इसके बाद भी पूरे देश में रोजाना कितनी ही ऐसी वारदातें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है जहां पर एक लड़की को छेड़खानी का विरोध करना भारी पड़ गया।
दरअसल, बागपत के अहेड़ा रेलवे हाल्ट के निकट देखने को मिला है। चलती ट्रेन में एक युवती के साथ छेड़ छाड़ की गयी जब उसने इसका विरोध किया तो युवती को चलती ट्रेन से ही नीचे फ़ेक दिया गया जिससे युवती गम्भीर रूप से घायल हो गयी। ग्रामीणों ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत नही की है।
बताया जा रहा है कि जनपद बागपत कोतवाली वाली इलाके के अहेड़ा रेलवे हाल्ट पर ट्रेन में सवार में होकर लोनी अपनी बहन से मिलने जा रही थी ट्रेन में चढ़ते ही कुछ युवको ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी जब उसने इसका विरोध किया तो युवको ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी वही इस घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीण इकटठा हो गए और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लेकर पहुँचे और उसके परिजनों को जानकारी दी वही सुचना पर पहुंचे परिजनों ने इस घटना की शिकायत भी पुलिस से करने से इंकार कर दिया।
अजय कुमार, संवाददाता