छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पड़ोसी के छत से मिला शव

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बीएससी की छात्रा की संदिग्ध परिस्थियों में मौत होने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। छात्रा का शव पडोसी के छत पर मिला है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चौक मोहल्ले में रहने वाली बीएससी की छात्रा रानी सोनी का शव मिलते ही सनसनी फैल गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जाँच में जुट गई। वहीं मृतक छात्रा के परिजनों की माने तो रानी बीती रात्रि घर में सो रही थी जब सुबह उठा तो रानी अपने बिस्तर में नहीं थी तभी पडोसी के घर से चिल्लाने की आवाज आई और पडोसी ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सुचना दे दिया, जब जाकर देखा तो रानी वहा पड़ी हुई थी और उसके हाथ की नश कटी हुई थी और पास में ही चाकू पड़ा हुआ था।

परिजनों ने आनन फानन लड़की को जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्रा की संदिग्ध मौत के बाद जहाँ मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ हैं वहीं पुलिस ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जाँच करा कार्यवाही की जाएगी।

 मुमताज़ अहमद