शादी के लिए प्रेमी के घर पर प्रेमिका का धरना देखें वीडियो

हरदोई। प्रेमी से शादी करने की कई कोशिशों के बाद भी जब वह नहीं माना तो प्रेमिका अपने रंग में आ गई,और लड़के के घर पर बैठ कर धरना देना शुरू कर दिया। मामला हरदोई के बघौली क्षेत्र के फत्तापुर का है। जहां प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर शादी कराने को लेकर धरना पर बैठी है। बघौली थाना क्षेत्र के फत्तापुर निवासी आदित्य का गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग था। 2 महीने पहले लड़की की शादी होनी थी, प्रेमी आदित्य के कहने पर उसने शादी नहीं की। अब आदित्य शादी से मना कर रहा तो वह उसके घर पर पहुंच गईं।

गांव वालों की पंचायत हो रही और मामला निपटाने की कोशिश की जा रही है।प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रेमिका की जिद है कि उसके परिजन शादी करने के लिए सहमत हो जाये, लेकिन बात बनती नहीं दिख रही है। लड़की का गांव के ही आदित्य से चार वर्ष पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामला प्रेम विवाह तक भी पहुंच गया। इसी बीच लड़की की शादी तय हो गयी और लेकिन प्रेमी ने धमकाया तो लड़की ने शादी करने से मना कर दिया। अब प्रेमी भी शादी से कतरा गया तो उसकी प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गयी। प्रेमिका घर में ही धरना देने बैठ गयी।

प्रेमिका ने साफ कह दिया कि वह विवाह उसी से करेगी। इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रेमी घर से भाग निकला। प्रेमी के घर वाले प्रेमिका को अपने घर वापस जाने को कह रहे लेकिन वह जाने को तैयार नहीं है। अब पूरे मामले में ग्राम प्रधान के साथ ही प्रेमी व प्रेमिका के परिवार के लोग वार्ता करके मामले को सुलझाने के प्रयास में लग गए हैं। मामले की पुलिस को सूचना भी नहीं है। दोनों के परिवार के लोग दुहाई दे रहे हैं और कहते नजर आए कि जब बात नहीं बनेगी तब पुलिस के सामने जाएंगे। फिलहाल सुलह के प्रयास लगातार चल रहे हैं।