बस की जोरदार टक्कर से लड़की की मौत युवक घायल, पांच महीने बाद होनी थी शादी

राजस्थान। राजस्थान के जयपुर में एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल हालत में जब युवती को अस्पताल ले जाया गया तो वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक भी गंभार रूप से घायल हुआ है। जिसको लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस के ड्रावर को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में कर लिया है। बाइक पर जा रहे युवक और युवती 5 महीने बाद शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

बता दें कि लड़की के पिता चन्द्र प्रकाश का कहना है कि वो काफी वक्त से बेटी की शादी की तैयारी में जुटे हुए थे और काफी हद तक तैयारियां पूरी भी हो चुकी थी। लेकिन उनको क्या पता था कि बेटी को दुल्हन के जोड़े मे विदा करने के बजाय उसकी लाश को घर से विदा करना पड़ेगा। लड़के के पिता को इस बात से गहरा सदमा पहुंचा है।

अनिता टेकचंदानी नसीराबाद की रहने वाली थी परिवार वालों का कहना है कि अनिता एक बैंक में काम करती थी और इनका पूरा परिवार मालवीय नगर में किराए के मकान में रहता है। लडंकी की शादी उसी बैंक में काम कर रहे मानसरोवर नाम के युवक के साथ होने वाली थी। दोनों शाम को 8 बजे स्टेच्यू सर्किल घूमने जा रहे थे इसी दौरान ज्योती नगर टी प्वांट पर पिछे से आ रही बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण युवती बस के निचे आ गई और वह बुरी तरह घायल हो गई जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि बस के ड्रावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और बस को कब्जे ले लिया गया है। साथ पुलिस ने परिवार वालों को जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।