प्यार से इंकार लड़की को पड़ा भारी, युवक ने सगी बहनों को जिंदा जलाया

बेतिया। प्यार का भूत जब किसी के भी चढ़ता है तो वो किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसी ही एक घटना बिहार के बेतिया की है। जहां पर प्यार का इंकार करना लड़की पर इतना भारी पड़ा कि उसे लड़के ने जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना में बड़ी बहन की मौत हो गयी है, वहीं दूसरी ओर छोटी बहन की स्थिति गंभीर बनी हुई है।  ये पूरा मामला बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पोखरभिंडा गांव का रहने वाला नवनील शर्मा अपने पड़ोस की ममता कुमारी के साथ एकतरफा प्रेम करता था। दोनों बहनें एक शिक्षक के यहां कराटे सीखने के लिये जाती थीं। इसी दौरान टीचर को बड़ी बहन से प्यार हो गया। उसने अपने प्यार का इजहार भी किया लेकिन बड़ी बहन ने इंकार कर दिया।

इससे नाराज होकर कराटे प्रशिक्षक ने दोनों बहनों की हत्या की साजिश रची। देर रात वह उनके घर गया और जिस कमरे में वह सो रहीं थीं, उसकी खिड़की से पेट्रोल डालकर उसने आग लगा दी। उसके बाद तेजी से आग फैली और दोनों बहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि घटना के बारे में घरवाले कुछ समझ पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी और दोनों बहनें बुरी तरह जल चुकी थी। सूचना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।