फेसबुक पर दोस्ती बनाना युवती को पड़ा भारी

सोशल मीडिया के जरिए एक लड़के को अपना दोस्त बनाना एक युवती को काफी महंगा पड़ गया। और इतना ज्यादा महंगा पड़ गया कि पीड़िता को लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाए जिसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल करने का सिलसिला शुरू हो गया। मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली के राधानगर इलाके का है। यहां की रहने वाली एक युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए 27 अप्रैल को कोतवाली क्षेत्र के ही पनी मोहल्ला निवासी इमरेज से हो गई।

girl, make friendship, boy, facebook, social media, police, crime
crime

फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद दोनों में मुलाकात के दौरान शारीरिक संबंध भी बनाए गए। लेकिन आरोपी युवक ने इसकी वीडियो क्लिप बना ली। जिसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को परेशान करने लग गया। आए दिन आरोपी युवक पीड़िता को परेशान करने लगता था। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया। वही आरोपी युवक की माने तो फेसबुक में एक साल से चैटिंग होती थी, सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा की माने तो एक युवक फेसबुक के माध्यम से एक लड़की के साथ दोस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए।

वीडियो क्लिप बनाने के बाद आरोपी पीड़िता को परेशान करता था। और वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। कपिल देव मिश्रा (सीओ सिटी ) ने बताया की एक युवक ने फेसबुक के माध्यम से एक लड़की के साथ दोस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो वायरल करने की धमकी पीड़िता को देने लगा, पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की भी गिरफ्ताए की जा चुकी है। ​