बर्थडे पार्टी के बहाने बुला कर चार क्लासमेट ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली। हैदराबाद में बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर कर उसके चार क्लासमेट ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बीते रविवार खम्मम शहर में 17 वर्षीय लड़की अपने एक दोस्त के घर पर बर्थडे की पार्टी में गई थी। जहां पर उसी की क्लास के लड़को ने उसके साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाया और पीड़िता को किसी को न बताने के लिए धमकी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

बता दें कि पुलिस ने एक निजी कॉलेज की एक छात्रा ने खम्मम थ्री टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के अनुसार उसके चार क्लासमेट ने दो दिन पहले उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। ये कोई पहला मामला नहीं है जिसने इंसानियत को शर्मसार किया है इससे पहले दिल्ली के रोहिणी के एक संस्थान में 30 वर्षीय एक स्पीच थेरेपिस्ट ने पांच वर्षीया एक मरीज के साथ रेप किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की की मां ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। यह घटना बीते शुक्रवार को सामने आई है।

इशारों में बच्ची ने बताई मां को आपबीती

बोल पाने में असक्षम पीड़िता ने अपनी मां को घटना के बारे में बताने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी बेटी की बात समझा पाने में असमर्थ रहीं। इसके बाद उसकी मां शनिवार को उसे संस्थान ले गई। वहां एक महिला चिकित्सक ने लड़की की मां को बताया कि उसकी बेटी उसे क्या कहना चाहती है। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस से संपर्क किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।