कार रुकी नही कि भूत मांगने लगते लिफ्ट

नई दिल्ली। आपने अक्सर भूतो के बारे में सुना होगा फिल्मों में देखा होगा अक्सर देखा होगा कि सुनसान जगहों पर भूत-प्रेत गाड़ी रुकवा कर लोगों से लिफ्ट मांगते हैं और जैसे ही गाड़ी रुकती तो भूत गायब हो जाते लेकिन आज हम आपकों एक ऐसी जगह के बारें में बताएंगे जहां सच में भूत प्रेत लिफ्ट मांगते हैं।

शायद आपकों यकीन न हो लेकिन ये सौ फीसदी सच हैं दरअसल 2011 में जापान में आए एक सुनामी में हजारों लोगों की मौत हो गई थी कुछ लोग अभी तक लापता ही हैं उनके बारें में अभी तक कोई जानकारी नही मिली हैं।

ये मरे हुए लोग आज भी जापान में एक जगह ‘Tohoku ‘ पर लोगों को दिख जाते हैं। ये भूत टैक्सी ड्राइवर्स से लिफ्ट मांगते हैं और अजीब हरकते करते हैं।

कहते हैं ये उन्हीं लोगों की भटकती हुई आत्मा है जिनकी मौत सुनामी की वजह से हो गयी थी लेकिन आज तक इन्हें मुक्ति नहीं मिल पायी है इस जगह पर 10 से ऊपर टैक्सी ड्राइवरों के इंटरव्यू लिए गए जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया। एक टैक्सी ड्राइवर का कहना था कि एक बार एक औरत उससे लिफ्ट मांगती है और लिफ्ट देने के कुछ देर बाद वो औरत अपने आप गायब हो गई।

लगातार होने वाली इन घटनाओं के बाद यहाँ पर लोगों ने आना जाना कम कर दिया है और अब तो आलम ये है कि यहाँ पर मुश्किल से गिने चुने वाहन ही दिखते हैं भूत दिखने की घटनाओं के बाद इलाके के लोग अब इस रास्ते से गुजरने में डरने लगे हैं।

सृष्टि विश्वकर्मा