प्रेग्नेंट सोहा को भाभी करीना दे रही ये सलह…

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। सोहा के पति कुणाल खेमू ने एस खुशखबरी को पिछले दिनों एक मेसेज के जरिए इस शेयर किया था। सोहा ने 2015 में कुणाल से शादी की थी। दोनों 2013 से एक साथ रह रहे।

भाभी करीना दे रही हैं टिप्स
जब सोहा से पूछा गया कि क्या भाभी करीना उन्हें कोई टिप्स दें रहीं हैं। तो इस पर सोहा का कहना है कि हां करीना मुझे न्यूट्रिशन को लेकर बहुत से टिप्स देती हैं। भगवान की कृपा से करीना की प्रेग्नेंसी बहुत हेल्दी थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान हर किसी की जर्नी अलग-अलग होती है। करीना ने मुझे कहा है कि इस समय आप किसी भी तरह की डायटिंग के बारे में मत सोचिए, अच्छी तरह खुलकर खूब हेल्दी खाना खाइए।

इसके बाद जब सोहा से जब उनके बच्चे के नाम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक बच्चे के नाम के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है।’ जबकि कुणाल कहते हैं कि मैंने तो नाम सोच लिया है लेकिन अभी मैं इसका खुलासा नहीं करूंगा। सोहा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस समय मैं और कुणाल बेहद इक्साइटड हैं। मां बनना भगवान का आशीर्वाद है, यह सबसे अच्छी चीजों में से एक चीज है जो मेरे साथ हो रही है। अब शादी को दो साल हो गए हैं और अब यह मेरी जिंदगी का अगला फेज़ है। अभी बहुत समय है नए मेहमान के आने में तो ज्यादा कुछ बोलना भी नहीं चाहती क्योंकि लोग कहते हैं इस बारे कुछ बोलो मत वरना आने वाले बच्चे को नजर लग जाती है वैगेरा-वैगेरा इसलिए हम ज्यादा बोल नहीं रहे हैं लेकिन हम सभी बेहद खुश हैं। लोगों की बधाइयां हमें और भी खुशी दे रही है।’

सोहा आगे कहती हैं कि वैसे तो मैं नजर लगने या न लगने की बात पर कोई विश्वास नहीं करती लेकिन मुझे किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना है, अभी आधी जर्नी बाकी है। हम आमतौर पर भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलते। बच्चे से जुड़ी किसी भी तरह की बात हम अभी परिवार के लोगों से भी नहीं करते हैं।