जनरल वीके सिंह ने ‘ये है इंडिया का ट्रेलर किया लॉन्च

नई दिल्ली। रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘ये है इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर रिलीज के मौके पर रिटायर्ड जनरल वीके सिंह के अलावा संसद सदस्य सुमेधानंद एवं फिल्म की पूरी स्टार कास्ट- गैवी चहल, अंतरा बैनर्जी, मोहन अगाशे, सुरेंद्र पाल, मोहन जोशी के साथ डायरेक्टर-राइटर लोम हर्ष एवं प्रोड्यूसर संदीप चौधरी भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि फिल्म ‘ये है इंडिया’ में डायरेक्टर लोम हर्ष की असली जिंदगी की कहानी दिखाई गई है।

बता दें कि इस मौके पर संवादाताओं से रूबरू होते हुए जनरल वीके सिंह ने कहा, ‘फिल्म ‘ये है इंडिया’ बदलते भारत की रफ्तार को गति देने जैसा कदम है। इसके लिए मैं पूरी टीम, निर्देशक और निर्माता को हमारे समाज में इस तरह के महान संदेश को प्रसारित करने के लिए बधाई देता हूं। हमारी युवा पीढ़ी इस फिल्म से बहुत कुछ सीख सकती है। हमें देश को बहुत दूर ले जाना है, लेकिन सबको सकारात्मक तरीके से एक साथ लेना और लाना होगा। यह फिल्म एक ठोस संदेश देती है कि हमारे देश को अच्छी तरह से बदलने के लिए एकता की जरूरत है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर लोक हर्ष ने कहा कि इस फिल्म में एक दर्शक देशभक्ति को अलग एवं बेहद महत्वपूर्ण तरीके तरीके से महसूस करेंगे, क्योंकि यह फिल्म अपने टाइटल को पूरी तरह चरितार्थ करती है। हमने इस फिल्म के जरिये समाज को एक सार्थक और दमदार संदेश देने का प्रयास किया है और हमें यकीन है कि इसके जरिये हम देश और देशवासियों की धड़कन को छूने की कोशिश में पूरी तरह कामयाब होंगे। उल्लेखनीय है कि फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही डीएलबी फिल्मस प्रॉडक्शंस के बैनर में बनी इस फिल्म को संदीप चौधरी ने प्रोड्यूस किया है, जबकि यह फिल्म इंडो ऑस्ट्रेलियन डायरेक्टर लोम हर्ष के द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है। ‘ये है इंडिया’ लोम हर्ष के द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है।