100 रुपये भेज रहे हैं फटा हुआ कुर्ता सिलवा लीजिए राहुल जी!

गाजियाबाद। गत दिनों राहुल गांधी एक सभा में फटा हुआ कुर्ता पहनकर पहुंचे थे, जिसके बाद राहुल के फटे कुर्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। राहुल गांधी को फटा कुर्ता सिलवाने के लिए गाजियाबाद के एक शख्स ने 100 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है। मुकेश मित्तल नाम के इस शख्स ने राहुल गांधी के नाम एक खत लिखकर 100 भेजकर कुर्ता सिलवाने के लिए कहा है। राहुल गांधी के फटे कुर्ते ने जितनी सुर्खियां बटोरी थी उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

क्या लिखा है खत में

मुकेश ने अपने खत में राहुल के लिए लिखा है,’आपकी सादगी पर मुझे गर्व है, परंतु आपका फटा कुर्ता देख कर काफी दुख हुआ अत: मैं 100 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट जिसकी संख्या 071691 सेंन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा एम.एम.एच कॉलेज का प्रेषित कर रहा हूं। कृपया एक छोटी से भेंट स्वीकार करें और अपने कुर्ते की सिलाई अवश्य कराएं। मैं आपका अति प्रभारी रहूंगा और मुझे अति प्रसन्नता होगी।’

जिस तरह से राहुल गांधी के फटे कुर्ते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, ठीक उसी तरह मुकेश का खत भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।
गौरतलब है कि गत दिनों राहुल गांधी ने ऋषिकेश की रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि मेरा कुर्ता और जूता दोनों फटे हुए हैं। इस दौरान मंच पर राहुल ने बकायदा फटा हुआ कुर्ता चिन्हित करके दिखाया था।