हिना खान पर भड़की गौहर, बोली- अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं

नई दिल्ली। रियल्टी शो बिग बॉस की प्रतिभागी हिना खान का सहप्रतिभागी अर्शी खान और विकास गुप्ता से हुई एक बातचीत का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि साक्षी तंवर भैंगी है और गौहर खान की फैन फॉलोविंग उऩसे बहुत कम है।

hina and gauhar
hina and gauhar

वहीं इसके बाद बिग बॉस सीजन-7 की विजेता गौहर खान ने ट्विटर पर हिना खान को जवाब देते हुए कहा कि अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंसते नहीं, अल्लाह सबको तरक्की दे आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं हुआ है। साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं।

बता दें कि टीवी कलाकार और बिग बॉस सीजन-7 की प्रतिभागी काम्या पंजाबी ने ट्विटर पर कहा कि ओह माई गॉड… मैने जो देखा क्या वो सच है, क्या वो सच है? क्या यह सच में हिना खान है? कौन है ये? कहां से आई है? गौहर खान आई लव यू मुझे आप पर गर्व है।

साथ ही काम्या ने कहा कि हिना खान पहले सांक्षी तंवर की तरह बनकर दिखाओ। गौहर खान और काम्या पंजाबी के अलावा बिग बॉस सीजन 9 की प्रतिभागी किश्वर मार्चेन्ट, सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के करन पटेल, उर्वशी ढोलकिया सहित कई अन्य टीवी कलाकारों ने हिना खान की आलोचना की है।