गैंगस्टर आनंदपाल के शव का फिर से होगा पोस्टमार्टम

जयपुर। गैंगस्टर आनंदपाल के शव को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है,रतनगढ़ एडीजे कोर्ट ने शुक्रवार को निर्देश दिए है की गैंगस्टर आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से किया जाएगा। आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से करवाने की याचिका आनंदपाल की मां निर्मल कंवर ने दायर की थी जिस याचिका पर फैसला लेते हुए रतनगढ़ एडीजे कोर्ट ने आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से करवाए जाने का फैसला लिया है। कोर्ट ने आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम हायर सेंटर पर कराने के आदेशों का पालना करने के भी आदेश दिए है।

इससे पहले भी गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद पांचवें दिन भी उसेक शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था,पोस्टमार्टम फिर से कराए जाने की मांग पर फैसला नहीं आने की वजह से शव 6 दिनों से मोर्चरी में ही रखा हुआ था लेकिन अब आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से करवाए जाने के आदेश रतनगढ़ कोर्ट ने दिए है।

गैंगस्टर आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से कराने की मांग को लेकर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर कोर्ट पहुंची थी लेकिन इस याचिका की सुनवाई अधूरी है रही,पोस्टमार्टम फिर से होगा या नहीं इस पर कोर्ट ने कोई भी फैसला नहीं लिया था,लेकिन शुक्रवार को इस मामले पर सुनवाई हुई और आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम फिर से करवाए जाने का फैसला रतनगढ़ कोर्ट ने आनंदपाल के परिजनों के पक्ष में सुनाया है। गैंगस्टर आनंदपाल के परिवार वालों ने मांग की थी की आनंदपाल के शव का पोस्टमार्टम दिल्ली के एम्स में होना चाहिए और उनके डॉक्टरों की उपस्थिति में करवाया जाए,इसकी विडियो रिकोर्डिंग की जानी चाहिए।

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद आनंदपाल के फैन्सों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। आनंदपाल के कई गुप्रों पर उसकी मौत का दुख मनाया जा रहा है। शनिवार रात को एनकाउंटर के बाद आनंदपाल की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई है। जिसके बाद आनंदपाल के चाहने वालों ने फेसबुक पर तरह-तरह के कमैंट करे है।