सपा नेता के होटल में तमंचे के बल पर महिला के साथ गैंगरेप

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दिल दहला देने वाला गैंगरेप का मामला सामने आया है। हरदोई इलाज कराने आई एक महिला ने होटल के कमरे में तमंचे के बल पर तीन लोगों पर उसके साथ रातभर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है उसके साथ तीन लोगों ने बारी-बारी बंधक बनाकर गैंगरेप किया। सुबह हुई तो चौथा दरिंदा उसके पास पहुंचा तो वह उसे धक्का देकर किसी तरह चंगुल से छूटी और 100 नंबर डॉयल करके पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले गई। यहां उसका मेडिकल परीक्षण कराकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल मामला हरदोई के शहर कोतवाली इलाके के रेलवेगंज के मंगलापुर के पास स्थित सपा नेता के होटल समृद्धि होटल का है। यहां एक महिला को रातभर बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। पीड़िता के मुताबिक वह शाहजहांपुर जिले के कांठ की रहनेवाली है। हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र के एक गांव में उसका मायका है। पीड़िता का कहना है कि वह बीमार थी जिसका इलाज पिहानी में चल रहा था। महिला को जब वहां फायदा नहीं हुआ तो वह जिला महिला अस्पताल आयी यहां उसको भर्ती किया गया था। आरोप है कि एक आशा बहू उसे अस्पताल से लेकर होटल में ले गई।

यहां तमंचे के बल पर रात भर बंधक बनाकर उसके साथ 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि सुबह चौथा व्यक्ति उसके साथ रेप करने पहुंचा तो वह उसे धक्का देकर भाग निकली। दरिंदों के चंगुल से छूटी महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का चिकित्सीय परिक्षण और इलाज कराया। महिला ने आरोपियों में एजा गांव के प्रधान और उसके तीन साथियों के नाम का खुलासा किया है साथ ही सपा नेता, होटल मालिक राजवर्धन सिंह और होटल मैंनेजर पर भी आरोप लग रहे है ,इस मामले में एएसपी पूर्वी बीसी दुबे का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

 आशीष सिंह, संवाददाता