महिला के साथ गैंगरेप कर आरोपियों ने पति को भी पीटा देखें वीडियो में पूरी घटना

मुजफ्फरनगर। सूबे में निजाम भले बदला हो लेकिन महिलाओं की सुरक्षा के दावे अभी खोखले ही हैं। रोज किसी ना किसी इलाके से बलात्कार की खबरों ने जहां प्रशासन की नींद उड़ा रखी है। वहीं सूबे की सरकार के सुरक्षा के पुख्ता दावे की भी पोल खुलती जा रही है। ताजा मामला यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित कैराना का है। जहां एक 30 वर्षीय विवाहित के साथ गैंगरेप की वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस की माने तो यह घटना 16 अगस्त की है। जब महिला खेतों पर अपने पति के लिए खाना लेकर जा रही थी। इसी समय पहले से ही घात लगाकर बैठे दो युवकों ने उसे पकड़ किया। इसके बाद वो उसे खेतों की तरफ लेकर चले गए। जहां पर बारी-बारी से दोनों ने महिला के साथ बलात्कार किया। इस दौरान इन दोनों ने महिला के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की । इस दौरान वारदात के समय महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका पति भी आ गया तो आरोपियों ने उसके पति के साथ भी मारपीट की कोशिश भी की।

हांलाकि महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही महिला को मेडिकल के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस घटना में राजेश और ताहिर के खिलाफ ये मामला दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Pages: 1 2