राजधानी दिल्ली के मयूर विहार में हुआ नाबालिग के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में इन्सानियत को शर्मसार करने की एक ऐसी वारदात समाने आई है जिसके बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हवस की आग में ये इस कदर पागल थे कि एक मासूम को पहले रौंदा इसके बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके साथ ही उसको तेजाब से जलाने की धमकी देकर चुप करा दिया। वाकिया देश की राजधानी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है। जहां एक नाबागिक लड़की को वहीं के रहने वाले एक लड़के ने पहले अपने दोस्तों के साथ अगवा किया।

इसके बाद वह लड़की को लेकर एक सूनसान खेत में लेकर गए जहां पर आरोपियों ने उसके साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही आरोपी इस दौरान उसका वीडियो बनाते रहे। वो मासूम लगातार इन लोगों के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन ये दरिंदे उसकी एक ना सुने। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पीडिता को छोड़ दिया और उसको धमकी देते हुए कहा अगर इस घटना का जिक्र उसने किसी से किया तो उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया जायेगा।

लड़की को डराने के लिए आरोपियों ने उसकी वीडियो को वायरल कर दिया। लड़की की वायरल वीडियो को देखकर उसके परिचित ने जब उसके घरवालों को बताया तो लड़की से घरवालों ने पूछताछ की तो लड़की ने अपनी आपबीती बता दी जिसके बाद परिवार वालों ने लड़की की शिनाख्त पर आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर लिखाने के लिए पुलिस में तहरीर ही । जिसके बाद पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी धीरज,नीरज और अजय को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354A, 341, 506, 34 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।