नाबालिग के साथ उसके प्रेमी और दोस्तों ने किया गैंगरेप

पटना। हवस की आग के चलते एक नाबालिग प्रेमिका का उसके प्रेमी और उसके दोस्तों ने मिलकर पहले तो घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाया इसके बाद लड़की को भगाकर ले गये। जहां पर उन्होने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं रेप के बाद लड़की की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया और उसे मरा समझ कर नदी में फेंक कर फरार हो गये। लेकिन लड़की बच गई अब अपने साथ हुई इस जघन्य अपराध के लिए इन अपराधियों को सजा दिलाने की गुहार कर रही है।

नाबालिग लड़की का इश्क अपनी ही एक सहेली के देवर से हो गया था। पीडिता के मुताबिक उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसे रात में बुलाया था। जब वह लड़की अपना घर छोड़कर शादी के लिए अपने प्रेमी के साथ आई तो प्रेमी उसको लेकर फतुहा चला गया। जहां पर एक बंद फैक्ट्री में उसके प्रेमी और दोस्तों ने साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया इसके बाद उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की इस दौरान लड़की बेहोश हो गई तो आरोपियों ने उसे मरा समझकर नदीं में फेंक दिया और फरार हो गये।

लेकिन ऊपर वाले के रहम के चलते लड़की बच गई, और तैर कर नदीं पार कर बाहर निकल आई। जिसके बाद उसने पुलिस में जाकर अपनी आपबीती बताई। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चंद घंटों में सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 48 घंटे में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों पर स्पीड ट्रायल चलाने की गुहार की है। इस मामले में आरोपियों पर 376 के साथ पास्को और एससीएसटी एक्ट के साथ 307 का भी आरोप बना है।