फतेहपुर में सामने आई अपहरण के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात

यूपी में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन यहां पर कोई ना कोई दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के फतेहपुर से आया है जहां पर एक युवक कर अपहरण कर गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के भाजी तारा गांव में एक महिला अपने घर में बैठी हुई थी।

gangrape, sensational, incidents,  hijacking, fatehpur
gangrape

यहां एक महिला अपने घर में बैठी हुई थी और उसके पिता खेतों में काम करने के लिए गए थे। लेकिन तभी गांव का ही एक निवासी महिला के पास आया और उसने महिला से कहा कि उसके पिता उसे खेतों में बुला रहे हैं। ऐसे में जब वह महिला अपने पिता के पास गई तो वहां पर महिला को उसके पिता नहीं मिले। जिसके बाद उस युवक को दो और साथ मौके पर आ गए। जिसके बाद आरोपियों ने महिला का अपहरण कर लिया।

पीड़िता की माने तो उसका अपहरण करने के बाद आरोपी सीधा अजमेर लेकर गए और एक कमरे में बंधक बना आरोपियों ने उसके साथ दो माहीने तक बलात्कार करते रहे। उसके बाद आरोपी पीड़िता को अजमेर से दिल्ली लेकर आए। लेकिन रेलवे स्टेशन पर पीड़िता को मौका मिल गया। रेलवे स्टेशन पर पीड़िता जैसे तैसे पुलिस के पास पहुंच गई। लेकिन सभी आरोपी तब तक मौके से फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने बताया की गांव का ही रहने वाला छोटे, अरविन्द कुमार ,कुंवर सिंह यादव और एक अज्ञात ने उनकी बेटी का अपहरण कर दो माहीने तक उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।