दरिंदो से बचकर दरिया पार बलिया पहुंची पीड़िता, पुलिस जांच में जुटी

बलिया। एक पुरानी कहावत है “प्यार करने वाले कभी डरते नही जो डरते है वो प्यार करते नही “ इसी फिल्म की गाने पर बिहार प्रान्त के डुमराव थाना क्षेत्र के आटेवा गांव की 18 वर्षीय युवती कुमारी प्रतिभा पासवान अपने गांव के ही करन पासवान नामक युवक से प्यार हो गया यह बात गांव के लोगों को परिवार वालों को नागवार लगी। प्रतिभा और करन का प्यार इतना परवान चढ़ा कि गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा।

crime

लेकिन समाज के ठेकेदारों ने दोनों के मुद्दे पर डुमराव थाने में लेकर पंचायत की। लेकिन पंचायत भी बेनतीजा रही। जिसके बाद प्रतिभा का सगा फूफा प्रतिभा को बहला फुसलाकर सेमरी (बिहार ) लाकर छोड़ गया। और उसके पीछे कुछ गुंडों को लगा दिया। जैसा की पीड़ित का आरोप है कि फूफा द्वारा भेजे गए गुंडों ने पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर गोली मारी दी।

पीड़िता को मरा समझ नशे के हालत में दुष्कर्मी वहां से भाग गए। लड़की चीखती चिलाती रोती बिलखती गंगा नदी के पास आई और नाविकों के मदद से यूपी के बलिया जिले में पहुंची जहां 100 नम्बर डायल के बाद बलिया पुलिस जिला चिकित्सालय लाकर इलाज कराया गया। इलाज कराने के बाद बिहार पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। बहरहाल यूपी पुलिस और बिहार पुलिस मिलकर जांच करने का दावा कर रही हैं और पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कर रही हैं