गैंगरेप पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार देखें वीडियो

फतेहपुर। सूबे में कानून व्यवस्था को सुधारे की कवायद चाहे जितनी भी सीएम योगी करें, मंचों से कितने भी भाषण दें लेकिन जमीनी हकीकत ये है कि ना ही सूबे में अपराध कम हुए हैं ना ही अपराधी। महिलाओं की सुऱक्षा के मुद्दे पर पूर्ववर्ती सरकार को घेरने वाली भाजपा की खुद सरकार के समय लगातार महिलाओं के शोषण और उत्पीड़न की खबरें आ रही हैं। आये दिन छेड़छाड और बलाकार की खबरों से प्रदेश रेप स्टेट बनने लगा है। ताजा मामला प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के सरकंडी गाँव का है।

जहां एक महिला ने गाँव के ही दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा लिखाने के लिए तहरीर स्थानीय थाने में दी थी। लेकिन पुलिसिया रवैया असंतोषजनक था, मामला सामने आने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अपराधी खुले आम घूम-घूम कर पीड़ित परिवार और महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कोई कार्यवाही न होने पर पीड़िता महिला अपनी पति के साथ लेकर एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई । तब इस मामले में एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने जांच कर कार्रवाई करने के आदेश देते हुए बताया की पीड़ित महिला की तहरीर मिली है , रेप का मामला सामने आया जांच कराई जा रही है , मामला सही पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

वहीं इस प्रकरण की पीड़िता महिला ने बताया की आटा लेने के लिए गाँव के ही एक आटा चक्की जा रही तभी पहले से घात लगाए बैठे गाँव के किनारे दो लोगों ने मुझे घसीटते हुए खेत में ले गए और बारी बारी से मेरे साथ गलत काम किया , मेरे चिल्लाने पर गाँव के लोगों को आता देखकर इस घटना की जानकारी किसी को न बताने की धमकी देते हुए घटनास्थल से फरार हो गए ।