इंसानियत फिर हुई शर्मशार, 14 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

पूर्णिया। सरकार के द्वारा आए दिन इस बात पर आश्वासन मिलता है कि महिलाओं के खिलाफ हो रही आपराधिक घटनाओं में कमी आई है, सरकार इस तरह के मामलों से निपटने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ रही है, लेकिन हाल ही में बिहार के पूर्णियां जिले के सरसी थानी क्षेत्र में हुई एक घटना के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां बेना गांव की रहने वाली एक 14 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की खबर के बाद पूरे गांव में खलबली मच गई। बच्ची पूर्णिया सदर अस्पताल में जांच के लिए परिजनों और पुलिस के साथ आई थी।

परिजनों ने बताया कि शनिवार को हम चार आदमी अपने मकई के खेत में गये थे। काम करते करते वह कुछ देर बाद नही दिखी। हम लोगों ने सोचा कि वो घर चली गई होगी। जब हम लोग घर पहुंचे तो वो वहां नहीं दिखी। तब हम लोग इसे खोजने निकल गए। रात के बारह बजे उसी मकई के खेत मे बेहोशी अवस्था मे मिली। उसे फिर स्थानीय डाक्टर से दिखाया और उसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पीड़ित ब्रेना गांव के निवासी बदन पासवान की 14 वर्षीय पुत्री ने सरसी थाना को रविवार को बताया कि चार लड़कों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने एक अपराधी दिलवर पासवान पिता परमेश्वरी पासवान को गिरफ्तार कर लिया है । दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। साथ आये पुलिस कर्मियों तथा सरसी थाना प्रभारी नंदकिशोर नंदन ने बताया कि जिस अवस्था मे लड़की को लाया गया था उससे घटना सच लगती है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं आरोपी ने बताया कि मुझे फंसाया जा रहा है। उससे जब पूछा गया क्यों फंसाया जा रहा है तो उसका जबाब था पता नहीं।