फुकरे रिटर्न्स का पोस्टर हुआ जारी, 8 दिसंबर से होगी सिनेमाघरों में

नई दिल्ली। साल 2013 में दिल्ली के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स का पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर को को–प्रोडयूसर फरहान अख्तर ने टि़वटर पर शेयर किया है। पोस्टर में इस फिल्म के चारों एक्टरों के हाथ एक रस्सी से बंधे दिख रहे हैं। जबकि रिचा चड़ढा उनकी बॉस की तरह दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म को मृगदीप सिंह ने निर्देशित किया है। इस फिल्म का एक पोस्टर को–प्रोडयूसर रितेश सिधवानी ने भी एक पोस्टर शेयर किया है।

इस फिल्म को फरहान और रितेश की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट बना रही है। ये फिल्म आने वाली 8 दिसंबर को रिलीज की जायेगी। पोस्टर के साथ इसके कैप्शन में लिखा है कि फुकरे बिना सिर के होने वाली है, देखो इसमें फुकराज के कई मूड हैं। जबकि सिधवानी के कैप्शन में द रिटर्न्स् ऑफ भोली, मतलब फंस गए फुकरे । इसके पहले सिधवानी ने एक पोस्टर शएयर किया था जिसमें एक्टर्स के चेहरे छिपे हुए थे। साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद ही इसके सीक्वसल को बनाने की घोषणा प्रोड्यूसरों ने कर दी थी।

इस फिल्म का पहला टीजर मार्च में लॉन्च किया गया था। प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर टीजर लॉन्च करने के साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की थी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर लिखा था कि एक बार फिर से 8 दिसंबर को जुगाड़ू लड़के आपके जीवन में फुकरापंती वापस लेकर आ रहे हैं।