यूपी पुलिस के दारोगा पर लगे संगीन आरोप

मथुरा। यूपी के मथुरा में लव सेक्स और धोखे का एक और मामला सामने आया है। आरोप किसी और पर नहीं बल्कि समाज की सुरक्षा करने वाले एक दारोगा पर है। मथुरा के थाना छाता कोतवाली में तैनात दरोगा राजवीर यादव पर एक लड़की ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

लड़की ने एक ख़ाकी वर्दी वाले पर शादी का झांसा से कर बलात्कार का आरोप लगाया है। दरसअल एक साल पहले दारोगा राजवीर सिंह यादव वृन्दावन की बांके बिहारी चौकी पर तैनात था। तभी ये लड़की जयपुर से वृन्दावन धूमने और बांके बिहारी जी मंदिर में दर्शन करने आई। जहां इसकी मुलाकात दारोगा राजवीर सिंह से हुई।

लड़की का कहना है कि दारोगा ने इसे बांके बिहारी मंदिर के वीआईपी दर्शन कराये। उसके बाद दारोगा ने इसे दोस्ती के लिए प्रपोज़ किया। ये दोस्ती पता ही नहीं चला की कब प्यार में बदल गई। प्यार के बाद दारोगा ने शादी का वादा भी कर दिया पीड़िता को ये बताकर की मैं बिना शादी शुदा हूं। और तुम से जल्द ही शादी करना चाहता हूं।

लड़की ने जब फ़ोन में उसके और उनकी पत्नी और बच्चों के साथ फोटो देख लिए। जब जाकर उसे दारोगा की हकीकत पता चली की दारोगा शादीशुदा है। अब पीड़ित लड़की ने एसएसपी से मदद की गुहार लगायी है। लेकिन एसएसपी साहब उसकी बात सुनने को तैयार नहीं। लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस अब खुद ही महिलाओं की इज्जत तार तार कर रही है।​

(योगेश भारद्वाज, संवाददाता)