सड़क हादसे में हुई 4 युवकों की मौत : मेरठ

मेरठ। मेरठ के सिविल लाइन्स थाना इलाके के ईव्ज़ चौपले पर एक ही बाइक पर सवार चार युवको की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई । बताया जाता है कि बैलेंस बिगड़ने के कारण बाइक डिवाइडर से जा टकराई और ये हादसा हुआ। जिसके बाद चारों के परिवार के साथ -साथ पूरे इलाके में गम का माहोल है।

दरअसल अज्जु, अनस, अब्दुल्ला और शाहनवाज़ नाम के चारो युवक मित्र हैं और एक ही मौहल्ले में रहते हैं। सोमवार सुबह 3 बजे चारो ईद की खरीददारी करके वापस लौट रहे थे और चारो एक ही बाइक पर सवार थे ।जैसे ही वो ईव्ज़ चौराहे पर पहुँचे तभी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वो डिवाईडर से जा टकराये । चारो को गंभीर चोटें आयीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई । बताया जाता है कि चारो के सर डीवाईडर से टकरा गए थे और उनके सर में गंभीर चोटें आयीं थी ।

उधर, हादसे के बाद मृतको के परिजनों की ईद की ख़ुशी मातम में बदल गई । घर में कोहराम मच गया । और पूरे इलाके में लोगों की ईद की खुशियां गम में तब्दिल हो गई आसपास के इलाके के लोगो ने ईद भी नहीं मनायी। वहीं मृतक के परिवारजनों ने मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ से मुहावजे की गुहार भी की है। चारो मृतक ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मुमताज नगर लिसाड़ी रोड के रहने वाले थे ।