20 बोतल विदेशी शराब के साथ चार महिलाएं गिरफ्तार

भागलपुर| कहलगांव पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को 20 विदेशी शराब के साथ के चार महिलाओं को गिरफ्तार किया। शहर के पूरब टोला से गिरफ्तार इन महिलाओं के पास से विभिन्न ब्रांड की विदेशी शराब की 20 बोतलें बरामद की गई। सभी महिलाएं साड़ियों में छिपाकर उक्त शराब ले जा रही थीं। पुलिस ने सभी महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह के दौरान पुलिस ने 11 महिलाओं को शराब के साथ पकड़ा है।

इसके पहले एनटीपीसी थाना क्षेत्र से सात अन्य महिलाओं को शराब ले जाने के जुर्म में पकड़ा गया था। गिरफ्तार की गई महिलाओं में शहर के वार्ड नंबर 15 स्थित महादलित टोला के रामस्वरूप मुसहर की पत्नी सलकी देवी (35), छविलाल मुसहर की पत्नी फूलो देवी (38), मो. कुद्दुस की पत्नी बीबी शकीना (40) तथा कन्हैया पासवान की पत्नी नीलमा देवी (35) शामिल हैं। सभी महिलाओं के पास से 375 एमएल का रॉयल स्टेज तथा ओल्ड मॉन्क की कुल 20 बोतलें बरामद की गई।

पुलिस को फोन से सूचना मिली कि चार-पांच महिलाएं मिर्जा चौकी से शराब लेकर ट्रेन से कहलगांव आ रही हैं। कहलगांव थाना के एसआई श्याम नारायण सिंह महिला और पुरूष आरक्षी बल के साथ स्टेशन से सटे पूरब टोला दुर्गा मंदिर के पास घात लगाए रखा। जब ये महिलाएं ट्रेन से उतरकर अपने घरों को जाने लगी तो रास्ते में पुलिस को देख वह भागने लगी। इस पर पुलिस ने सभी को खदेड़कर पकड़ लिया और तलाशी के क्रम में सभी के पास से शराब की बोतलें बरामद कर ली गई। एसआई श्याम नारायण के बयान पर कांड अंकित किया गया।