पंजाब की सीमा में घुसे चार पाक आतंकी अलर्ट जारी

पंजाब। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे पंजाब के बमियाल सेक्टर में फिर से चार पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से भारत में घुसपैठ करने की खबर मिली है, इस सूचना के बाद खुफिया एजेंसियां, पंजाब पुलिस व बीएसएफ हाई अलर्ट पर है भारतीय खुफिया एजेंसियों को यह भी सूचना मिली है की आईएसआई घुसपैठ कर चुके और आतंकियों को हथियार पहुंचाने का काम कर रहे है,यह आतंकी किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है की ये चारों आंतकी बमियाल बार्डर की तरफ से पंजाब में दाखिल हुए है और जिला गुरदासपुर , पठानकोट में बड़ी आंतकी घटना को अंजाम दे सकते हैं। जिन्हें पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई हथियार पहुंचाने का काम करती है।

एजेंसियों से मिली इस खबर के बाद पुलिस, बीएसएफ व सेना पूरी तरह से अलर्ट हो गई हैं और सर्च अभियान भी शुरु कर दिया है। हर आने जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है। मामले संबंधी संपर्क करने पर डीएसपी सिटी एडी सिंह ने चार आतंकियों के पंजाब में घुसपैठ करने पर अलर्ट की पुष्टि कर दी है। उन्‍होंने कहा है की पूरे पंजाब में ही अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस नाकेबंदी कर जांच कर रही है। इसके साथ ही सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है।

इससे पहले भी इसी रास्ते से दाखिल हुए थे आंतकी 27 जुलाई 2015 को दीनानगर थाने में हुए आंतकी हमले और 2 जनवरी 2016 को पठानकोट के एयरबेस स्टेशन पर हुए बड़े आंतकी हमलों के दौरान भी पाकिस्तानी आंतकवादी बमियाल सेक्टर के रास्ते ही पंजाब की सीमा में पहुंचे थे। यही कारण है की सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस खबर को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है और सुरक्षा में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही है।