नदी में मिले शव की हुई पहचान, दो लोग गिरफ्तार

हरदोई। हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र में होली के दिन सई नदी में मिले अज्ञात किशोरी के शव की पहचान हो गयी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में युवक व उसकी बहन शामिल है। युवक ने दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या करके शव नदी में फेंक दिया था।

मामला हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज चौकी क्षेत्र का था। यहाँ से निकली सई नदी में एक किशोरी का शव तैरता देखा गया तो सनसनी फैल गयी।शव देखने वालों की भीड़ जुट गयी तो मामले की खबर पुलिस को हुयी थी तो पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया था और शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी थी।
किशोरी के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या करके शव नहर में फेंके जाने की आशंका भी व्यक्त की जा रही थी।मामले में गौसगंज के चौकीदार मुन्नीलाल ने अज्ञात के विरुद्ध किशोरी की हत्या करके शव छुपाने का मामला दर्ज कराया था। किशोरी की पहचान अतरौली थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी युवक की पुत्री के रूप में हुयी।

मामले में पुलिस जांच कर रही थी उसके हाँथ किशोरी का बैग लगा जिसमे एक पर्ची पर नंबर लिखा था जिससे हत्या का राज खुला। माधौगंज थाना क्षेत्र के खुर्दा निवासी नीलकंठ ने अपनी बहन जमुना निवासी राम मदारपुर अतरौली के साथ घटना को अंजाम दिया था।महिला अपने भाई से किशोरी की शादी कराना चाहती थी।पुलिस ने आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया है। एसपी ने खुलासे पर टीम को 5 हजार रुपये का इनाम दिया है।खुलासे में थानाध्यक्ष कासिमपुर ब्रजेश सिंह शामिल रहे।

 -आशीष कुमार सिंह