फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से सुष्मिता मारेंगी दोबारा एंट्री

मुंबई। 1994 में मिस यूनीवर्स का खिताब जीत चुकी बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर ही थी लेकिन सुनने में आया है कि सुष जल्द ही एक बार फिर रूपहले पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं। खबरों की मानें तो इस बार उनका अंदाज कुछ अलग ही होगा। जानकारी मिली है कि उन्होंने वापसी के लिए एक शार्ट फिल्म को चुना। इसका टाइटल द स्टोरी आफ आल आफ अस है और ये जंगली जीवन के बारे में है।

इसका निर्माण डा. अनिल अंद्रेरिया ने किया है, जो वाइल्डलाइफ कनवर्सेशन नाम के संगठन के मुखिया हैं इस शार्ट फिल्म में सुष्मिता सेन को बतौर अदाकारा उन्होंने अप्रोच किया है। इस शार्ट फिल्म में सुष्मिता सेन ने जंगलों को बचाने की विश्व व्यापी मुहिम का समर्थन किया है और कहा है कि जंगलों को बचाए रखना हमारे जीवन के लिए जरुरी है। फिल्मी परदे से सुष्मिता सेन सालों से गायब हैं। आखिरी बार उनको अनीस बज्मी की कामेडी फिल्म नो प्राब्लम में देखा गया था, जिसमें वे अनिल कपूर के साथ थीं।

गौर करने वाली बात है कि हाल ही में सुष्मिता सेन छोटे पर्दे पर बतौर जज भी नजर आई थी लेकिन शो टीआरपी के चलते ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। बता दें कि सुष्मिता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो अपनी दोनों बेटियों के साथ अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।