बसपा के सम्मेलन में पूर्व मंत्री लाल जी वर्मा गरजे

बाराबंकी । जिले में आज बहुजन समाज पार्टी द्वारा विशाल जन सभा का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों संख्या में लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री वा मुख्य जोनल को- आर्डिनेटर लाल जी वर्मा के अलावा अन्य तमाम लोग शामिल रहे।

barabanki

बाराबंकी जिले के देवा शरीफ का ये नुमाइश मैदान है जहाँ बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में विशाल जन सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री वा मुख्य जोनल को-आर्डीनेटर लाल जी वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी को अपना को अपना हथियार बना न सिर्फ बीजेपी की केन्द्र सरकार पर बरसे। बल्कि समाजवादी पार्टी के परिवारिक झगड़े को चुनावी जनसभा में लोगों को बताने के बाद बीएसपी की खूबियां गिनाते नजर आए।

वर्मा जी ने कहा सपा सरकार में गुन्डे और बदमाशों का बोलबाला रहता है जबकि बीएसपी सरकार में ये सब जेल में होते है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून ब्यव्स्था पर भी सवालिया निशान लगाते हुए सपा पर वार किए कहाँ सपा सरकार में अबतक कितने दंगे और बवाल हो चुके है। वही उनकी सरकार में बड़े बड़े फैसले भी हुए कही कोई दंगा बवाल सुनने को नही मिला उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहां इस बार फिर से बीएसपी की सरकार बनाकर बहन जी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाओ।

बहुजन समाज पार्टी का ये विशाल जनसभा बाराबंकी सदर विधान सभा बीएसपी उम्मीदवार सुरेन्द्र सिंह वर्मा द्वारा आयोजित किया गया था। अब आने वाला विधान सभा 2017 का चुनाव ही बतायेगा की उनके विधान सभा से उनका विधायक किस पार्टी का होगा। फिलहाल हर पार्टी अभी से ये दावा कर रही है की अगली सरकार उनकी ही बनेगी।

rp_mahander-singh_barabankiमहेन्द्र सिंह, संवाददाता