नए साल पर इस तरह करें आफिस की पार्टी प्लान…

नई दिल्ली। नया साल दस्तक दने वाला है हर साल की तरह इस साल भी नए साल की पार्टी की तैयारी जोरो-शोरों पर चलने वाली है। कोई दोस्तों के साथ पार्टी की तैयारी कर रहा है तो कोई फैमिली के साथ। ऐसे में इतने सारे प्लान के बीच किस तरह अपने आफिस में सह कर्मियों के साथ नया साल मनाया जाए कि वो हमेशा के लिए यादगार बन जाए। आफिस के दोस्तों के साथ नए साल पर आप कुछ इस तरह मस्ती और फन कर सकते हैं

अगर पार्टी आफिस में ही कर रहे हैं तो सबसे पहले एक लिस्ट बनाए जिसमें सभी लोगों के नाम और पार्टा का हिस्सा बनाना या न बनना सुनिश्चित कर लें।

list

इसके बाद किस तरह से आफिस की डेकोरेशन और साज-सज्जा करनी है उस पर एकजुट होकर बात करें, जिससे सभी के मत और आइडिया मिल जाएंगे।

deco

इस तरह की पार्टी ज्यादातर थीम बेस्ड अच्छी लगती हैं इसलिए इस दिन कौन से कपड़े पहनने है उसका कलर और शैली का चुनाव पहले से कर लें, जिससे पार्टी वाले दिन सब एक ही अंदाज में रॅाक करते दिखेंगे।

co

इसके बाद पार्टी का वेन्यु और फूड डिसाइट कर लें जो कि पार्टा का सबसे अहम हिस्सा होता है।

co

अक्सर इस दिन पार्टी से लौटने में देर हो जाती है इसलिए वापस आने के लिए साधन और समय-सीमा पर पहले ही विचार-विमर्श कर लें। इन प्रमुख बांतो पर ध्यान देकर आप भी अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा टाइम पास कर सकते हैं।