इस तरह दिखें आलवेज, कूल और स्टाइलिश…

नई दिल्ली। कौन नहीं चाहता भीड़ में भी सबसे अलग दिखना। हर कोई चाहता है कि उसका लुक उसे डिफ्रेंट और यूनीक दिखने में मदद करे। समय के साथ ट्रेंड बदलता रहता है लेकिन अब पुराना फैशन भी लोगों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है। यह समय 1980 के दशक की स्टाइल को अपनाकर फुल आस्तीन वाले कपड़ों, धारीदार शर्ट्स, कोट को पहनने का हैवूनीक की प्रमुख स्टाइलिस्ट भाव्या चावला ने इस सीजन के फैशन ट्रेंड के बारे में ये सुझाव दिए हैं-

– साल 2017 में रफल्स का रुझान रहेगा। यह आपकी ड्रेस को रोमांटिक लुक देगा। झालरदार रफल्स ड्रेस खासकर लड़कियां बेहद पसंद करती हैं। यह एक परफेक्ट पार्टी ड्रेस है।

– बेल्ट भी इस सीजन ट्रेंड में रहने वाला है। यह आपके कमर को फ्लैट करने के साथ ही आपकी ड्रेस को स्मार्ट लुक देता है।

– ब्रैलेट्स गर्मियों में पहने जाने के लिए उपयुक्त है। इसे आप कपड़े के अंदर या ऊपर पहन सकती हैं।

– फूली हुई पफ आस्तीन वाली ड्रेस सब पर जंचती है। इसका ट्रेंड इस साल भी कायम रहने वाला है।

– फ्लोरल ड्रेस पिछले कुछ सालों से हमेशा फैशन में बने हुए हैं। रियलिस्टक प्रिंट वाले फ्लोरल ड्रेस देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं।

– स्टेटमेंट स्लीव यानी ढीली आस्तीन के कपड़े 2017 में बड़े ट्रेंड बने रहेंगे।

– धारीदार शर्ट्स या कोट इस साल भी ट्रेंड में रहने वाले हैं। होरिजोंटल से लेकर वर्टिकल मोटी-पतली धारियों वाले कपड़े निश्चित तौर पर आपको अलग लुक देंगे।

– कहते हैं पुराना दौर फिर लौटकर आता है। इस साल 1980 के दशक के फैशन के अंदाज को अपनाएं। ग्रे या मटमैले रंग के ढीले-ढाले पैंट्स या चमकदार शर्ट्स या टॉप और बड़ा जूड़ा या भड़कदार हेयरस्टाइल आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगाएंगे।

– सफेद शर्ट भी फैशन में हमेशा बने रहते हैं। छोटी नेकलाइन और ढीली आस्तीन वाले सफेद शर्ट्स खूब जंचते हैं।