चिलचिलाती गर्मी में इस तरह की ड्रेसिंग से रहें कूल-कूल

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम में अक्सर हम परेशान रहते हैं कि ऐसा क्या पहना जाए जिसमें गर्मी से छुटकारा मिलने के साथ-साथ कंफरटेबल भी हो। चाहे लड़के हों या लड़की हर कोई इस चिलचिलाती गर्मी से परेशान होकर कुछ ऐसा पहनना चाहता है जो कि कूल भी दिखे और फैशनेबल भी हो। जी हां आइए आज आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं जिससे आप ट्रेंड को फालो करते हुए स्टाइलिश भी दिख सकते हैं। –

प्रिंटेड क्राप-टाॅप- गर्मियों का मौसम आते ही बाजार में अलग-अलग प्रिंटेड क्राप-टाॅप आने लगते हैं। इस मौसम में इस तरह के कपड़े गर्मी से आराम दिलाने के अलावा काफी अच्छे भी लगते हैं। आजकल बाॅलीवुड में भी कई एक्ट्रेस इस तरह की कूल ड्रेंसिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। क्राप-टाॅप जींस, स्कर्ट, पलाजो, शार्टस हर किसी के साथ काफी स्टाइलिश दिखता है।

डेनिम डंगीज- डंगी एक ऐसी ड्रेस हो जिसे सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में पहना जा सकता है। डंगरी के अंदर शार्ट और लांग हर तरह के टाॅप पहने जा सकते हैं। 

स्कर्ट- गर्मी और सर्दी हर मौसम में स्कर्ट का चलन होता है। स्कर्ट काफी कूल और ईजी गोइंग होती है, चिलचिलाती धूप में घर के बाहर निकलने का प्लान कर रही हैं तो बस एक मिनट में आप तैयार हो जाती हैं। सकर्ट ज्यादातर लंबी लड़कियों पर अच्छी लगती है। 

शार्ट ड्रेसज- खुद को गर्मी की मार से बचाने के साथ-साथ स्टाइल में भी कोई कांप्रोमाइज न करने के लिए शार्ट ड्रेसेज ेक अच्छआ आॅप्शन है। 
इस तरह के मौसम में फ्लोरल और प्लेन फैबरिक की ड्रेसेज काफी चलन में है। ड्रेसेज में आप काफई कंफरटेबल महसूस करने के अलावा कूल भी दिखते हैं।