वैलेंटाइन डे पर किसी खास को ऐसे करें IMPRESS…

नई दिल्ली। प्यार करने वालों का दिन वैलेंटाइन डे जल्द ही आने वाला है और प्यार के पंछी इस दिन को यादगार बनाने के लिए तैयारी करने में लगे हुए हैं। इस तैयारी के बीच कई लोग कन्फ्यूज रहते हैं कि अपने चाहने वालों को क्या गिफ्ट दिया जाए। शायद आपके मन में भी यही सवाल उठ रहा होगा कि अपने प्यार को किस तरह स्पेशल फील कराया जाए, क्योंकि आपका थोड़ी सी मेहनत किसी के लिए बहुत ज्यादा मायने रख सकती है। आइए अापकी इस परेशानी को कम करें और दें आपको कुछ क्विक टिप्स-

करें सरप्राइज डेट प्लान

किसे नहीं पसंद कि कोई उसकी केयर करे, छोटे-छोटे मौकों पर उसे पैंपर करे। ये एक ऐसी चीज है जिससे हर कोई इंप्रेस होता है। जी हां आप जिसे प्यार करते हैं उसके लिए इस दिन कुछ न कुछ खास जरूर करें, चाहे वो छोटी-सी डेट ही क्यूं न हो। जिंदगी में ऐसा कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहिए जिससे आप उस खास इंसान को खुशियां दे सकें। इस दिन रात को अपनी वाइफ, गर्लफेंड के लिए इस तरह से तैयारी करके आप उनका दिन जरूर हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं।

 

 

 

कुछ अलग अंदाज में हों तैयार

ये दिन बहुत खास होता है, इसलिए आप इसकी तैयारी भी कूल अंदाज में करें। अपने इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ अलग से तैयारी करें। हमेशा से चल रहे वही बोरिंग कपड़ों को आउट कर कुछ नया ट्राई करें। ब्राइट कलर के कपड़े इस दिन काफी अच्छे लगेंगे। लड़कियां डे टाइम के अकोर्डिंग अपने परिधान का चुनाव करें। कूल प्रिंटेड ड्रेस, जम्पसूट, रोम्पर आजकल काफी ट्रेंड में है इसे पहनकर आप भीड़ में सबसे अलग दिख सकते हैं और आपको चाहने वाले का अटेंशन पा सकते हैं।

 

 

फूलों से करें दिन की शुरूआत

फूल हर किसी के बिगड़े मूड को पल भर में ठीक कर सकता है। फूल एक ऐसी चीज हैं जो चुटकियों में किसी को खुश कर सकते हैं। इस दिन की शुरूआत अपने पार्टनर को फूलों की सौगात देकर करें। सुबह-सुबह उनके लिए एक बुके भेजें, जिसकी महक पूरे दिन अापके पार्टनर के चेहरे पर दिखेगी।

 

 

सीक्रेट डेट से करें इंप्रेस

वैसे तो आपका साथ ही आपके चाहने वाले के लिए काफी होता है लेकिन इस दिन हवा में कुछ अलग ही महक होती है, अपने आस-पास लोगों को खुश और प्यार के रंग में रंगा हुआ देखकर आप भी अच्छा फील करते हैं। इसलिए आप अपने पार्टनर के लिए दुनिया की भीड़-भाड़ से अलग एकान्त में सीक्रेट डेट प्लान करें, जिससे आप खुद में अच्छा फील करने के साथ सामने वाले को भी सुखद अनुभूति देंगे।

 

 

गिफ्ट से बढ़ाए खुशियां

वैसे तो गिफ्ट देने के लिए किसी ओकेजन का होना जरूरी नहीं है लेकिन उस खास दिन में किसी के लिए एफर्ट डालना, गिफ्ट सेलेक्ट करना कुछ अलग ही है। गिफ्ट में अपने पार्टनर के लिए पेंडेंट, टेडी, चाकलेट्स के साथ साथ उनकी पसंद की चीजें भी गिफ्ट में दी जा सकती हैं। इसके अलावा बहुत से लोगों को किताबें पढ़ने का भी बहुत शौक होता है, उनके लिए उनकी पसंद की कोई किताब भी आप गिफ्ट कर सकते हैं।