पार्टी सीजन में कुछ इस तरह हों तैयार

नई दिल्ली। पार्टी सीजन में अक्सर हम परेशान होते हैं कि क्या पहना जाए। किस तरह से तैयार हुआ जाए कि आपकी हर जगह वाह वाही हो। मेक्प और हेयर स्टाइल कुछ ऐसी हो कि हमारी पर्सनैलिटी में चार चांद लग जाएं। लक्मे सैलून की नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर (मेकअप) सुषमा खान और इसी सैलून के नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर (हेयर) शैलेष मूल्य ने आपके लुक को स्मार्ट बनाने के लिए ये सुझाव दिए हैं :
मेकअप टिप्स-
– मेट लिपस्टिक और मेट लिप लाइनर का इस्तेमाल करें क्योंकि यह टिकाऊ होता है।

– फांउडेशन को अच्छी तरह चेहरे पर एकसार लगाने के लिए थोड़े गीले स्पॉन्ज की सहायता से चेहरे पर लगाएं ।

– पार्टी सीजन में लाल रंग का लिपस्टिक और सुनहरे रंग का आईशैडो लगाएं। यह अधिकांश लड़कियों पर जंचता है।

– सिलिकॉन युक्त मेकअप रिमूवर स्पूली ब्रश पर लगाकर हल्के हाथों से पलकों के बेस पर लगाएं। इससे मस्कारा आसानी से सूख जाएगा और पलके घनी नजर आएंगी।

– अगर आपने गलती से ज्यादा ब्लश लगा लिया है तो फिर क्लीन पाउडर ब्रश की मदद से इसे हटाएं। ब्रश को गालों व कनपटी के पास हल्के हाथों से रगड़ कर अतिरिक्त ब्लश हटाएं।

– स्मोकी लुक के लिए गहरा चमकीला वेलवेट कलर का आईशैडो भी लगाया जा सकता हैं। डार्क क्रीम आईलाइनर भी लगाएं ।

बालों को कुछ इस तरह संवारे-

– छोटे या लंबे, सीधे या घुंघराले सभी बालों के लिए पोनीटेल परफेक्ट है। ज्यादा घना दिखाने के लिए पीछे के बालों को उठाकर कंघी करें और पोनीटेल बनाएं।

– बालों को खुला छोड़ने के बजाय दोनों सिरों के बालों को लेकर चोटी बनाएं और दोनों चोटी को फिर मिला लें।

– पार्टी सीजन में बालों की देखभाल बेहद जरूरी है क्योंकि कई तरह के उत्पाद और हेयर ड्रायर, हेयर स्ट्रेटनर आदि बालों की स्टाइलिंग के लिए इस्तेमाल होते हैं। बालों को पोषण देने और इनकी जड़ों को मजबूत करने के लिए हेयर स्पा जरूर कराएं।

आपके नजदीकी लक्मे सैलून में केयर-अ-स्पा और ट्रेसप्लेक्स स्पा थेरेपी उपलब्ध हैं जो आपके बालों को पोषण देते हैं इससे हेयर स्टाइलिंग में भी कम समय लगता है।