गर्मियों में दिखना है कूल और स्टाइलिश तो फोलो करें ये टिप्स

नई दिल्ली। शादी हो या फिर सगाई घर में कोई फंगशन लड़कियों को सजना इतना पसंद होता है कि वो कोई भी मौका नहीं चूकती है। सर्दियों में कोर्ट के अलग-अलग डिजाइन से अपने लुक में बदलाव करना तो कोई लड़कियों से सीखें। ठंड तो खत्म हो गई है लेकिन गर्मियों में अक्सर लड़कियों को इस बात की परेशानी रहती है कि वो अपने लुक में कैसे बदलाव करें।

अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की हैं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स और ड्रेसिंग लुक बताने जा रहे हैं जो गर्मियों के मौमस में भी आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा देंगे।

टॉप की जगह कुर्ती

गर्मियों में भी अकसर लड़कियां जीन्स, टी-शर्ट या टॉप ही पहनती है लेकिन अगर आपको सबसे अलग दिखाना चाहती हैं तो टॉप और टी-शर्ट की बजाय कुर्ती ट्राई करें। आप जीन्स, सलवार या फिर लैंगिन पर लॉन्ग कुर्ती कैरी करके खुद को एक अलग लुक दे सकती हैं।

लॉन्ग इयरिंग

जब आप सलावर के साथ कुर्ती को कैरी कर रही हैं तो उसके साथ लॉन्ग इयरिंग भी कैरी कीजिए ये आपको एक अलग लुक देगा। लॉन्ग इयरिंग उन लड़कियों को ज्यादा कैरी करने चाहिए जिन्हें आकर्षण पाने की ख्वाहिश हो।

प्‍लाजो,कूलॉट्स

टाइट फिटिंग पैंट्स की जगह पलाजो या कूलाट्स पहनें। आरामदायक होने के साथ साथ ये आपके लूज टॉप के साथ आपको अच्छा फील कराएंगें। जाहिए-सी बात है जब आप अच्छा फील करेंगी तो सब कुछ अच्छा ही होगा। साथ ही प्लाजो में आप सिर्फ स्टाइलिश ही नहीं लगेंगी, बल्कि कूल भी लगेंगी।

जैकेट

आमतौर पर जैकेट और ब्लेजर के लिए ब्लैक, नेवी ब्लू और ग्रे को सही माना गया है। लेकिन गर्मियों में आप अपने फॉर्मल लुक में फ्रेशनेस के लिए हल्के रंग के जैकेट भी पहन सकती हैं। ख्याल रखें कि जैकेट और ब्लेज़र का लुक हेवी न हो।