वीडियो में देखिए, किस तरह बाढ़ के कहर ने ली महिला ने जान

अररिया। बिहार में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ के कारण कई लोगों की जान पर बन आई है। आलम तो यह है कि लोगों को खाने-पीने के लिए भी भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। यहां बाढ़ के कारण आए दिन लोगों के मरने का सिलसिला बना हुआ है। बाढ़ का प्रलय कुछ इस तरह से भयानक है कि लाखों लोग इससे प्रभावित हो रहे हैं, लाखों लोगों को अपने घर तक छोड़ने पड़ गए हैं। इसी कड़ी में बिहार के अरावली से एक वीडियो वायरल हुआ है।

flood

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पानी का बहाव इतना ज्यादा तेज है कि अच्छी खासी सड़क पानी में कब बह गई किसी को पता ही नहीं लगा। बाढ़ से इस तरह से हाहाकार मचा हुआ है कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। सड़क के पानी में बहने के बाद तो मानो ऐसा लग रहा है कि यहां पहले कुछ था ही नहीं। यहां बाढ़ से हालात इस कदर बिगड़ चुके हैं को लोगों को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है कि आगे क्या किया जाए। सड़क के नीचे पानी का रिसाव इस कदर हो रहा है कि देखते ही देखते चंद पलों में सब कुछ तहस-नहस हो गया। बार बार लोगों की आवाजाही हो रही थी। लोगों को पहले से ही पता था कि यह सड़क ढहने वाली है।

लेकिन फिर भी लोग भाग-भाग कर सड़क पर जा रहे हैं। इस बीच जब एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए सड़क पार लगी तो इससे पहले उसे इस बात की बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कुछ ही पलों में उसके साथ क्या होने वाला है। ऐसे में जब महिला अपने बच्चे को लेकर सड़क पार करने लगी तो पानी का रिसाव कुछ इस कदर हुआ कि पूरी सड़क ही इसमें बह गई। लेकिन इसके साथ पानी ने महिला को भी अपने साथ खींच लिया। देखते ही देखते पानी के तेज बहाव में महिला इस कदर समा गई की बाद में उसे किसी ने भी नहीं देखा। बात की जाए बिहार की तो बाढ़ ने यहां इस कदर सितम ढाया हुआ है कि इसमें अभी तक 119 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी तरफ प्रशासन राहत बचाव का दावा कर रहा है।

देखे वीडियो अगले पेज पर-

Pages: 1 2