पिथौरागढ़ में कार पर गिरा चट्टान का मलबा, 5 लोगों की मौत

उत्तराखंड। उत्तराखंड में बारिश ने कहर मचाया हुआ है। बारिश के कारण लोग अपने घर से भी निकलने में कतरा रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तराखंड में पिथौरागढ़ के के धारचूला क्षेत्र में बारिश के कारण कई लोगों के जान पर बन आई है। यहां बारिश के कारण लोगों को इतनी परेशानी हो रही है कि आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गई। वही बारिश के कारण पहाड़ी का मलबा ढह गया। यहां चलती कार पर तेज बारिश के कारण पहाड़ी का मलबा गिर गया और इससे काफी भयानक हादसा हो गया।

इस हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई। पांचों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। हादसे में दो युवकों बचा लिया गया है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार मृतकों में से चार युवक नेपाल के रहने वाले हैं। चारों मृतक युवक नेपाल के दार्चूला कस्बे के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों में से एक युवक धारुचला का निवासी है।

जानकारी के अनुसार ड्राइवर ऐलागाड़ से सवारी लेकर पिथौरागढ़ की तरफ से जा रहा था। लेकिन घटखोला की तरफ जब कार पहुंची तो तेज बारिश के कारण पहाड़ी का मलबा चलती कार पर गिर गया। और यह हादसा हो गया। हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें पांच युवक की मौके पर ही मौत हो गई और कार पूरी तरह से मलबे में दब गई। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया। कार में कुल सात लोग सवार थे जिनमें से पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।