चाय की दुकान में सिलेंडर फटने से 5 की मौत, 4 घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के ओखला इलाके में टाटा स्टील के पास स्थित झुग्गियों में एक सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें भारी नुकसान के साथ साथ जानमाल की भी हानि हुई है। जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात की है। सोमवार रात को यहां करीब 10 बजे टाटा स्टील के पास झुग्गियों में सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से आग इतनी भयानक थी कि इसने आस पास की झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। वही ओखला इलाके में ईद का दिन इतना भयानक आएगा किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था। जानकारी के अनुसार सिलेंडर एक चाय की दुकान में फटा है।

हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें पांच लोगों की आग में झुलस कर मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वही चाय की दुकान में लगी आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि इसने आस पास की झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वही आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग यहां पहुंच गया और रात करीब 11 बजे आग पर काबू पाया गया। आनन फानन में पहुंचे दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।